यह IPO खुलने से पहले ही आंधी काट रहा है , ₹450 प्रीमियम पर GMP, सचिन तेंदुलकर का भी है निवेश

यह IPO खुलने से पहले ही आंधी काट रहा है , ₹450 प्रीमियम पर GMP, सचिन तेंदुलकर का भी है निवेश- आज़ाद इंजीनियरिंग के आईपीओ का आकार 740 करोड़ रुपये है और इसमें शेयरों के नए इश्यू के साथ-साथ 500 करोड़ रुपये की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) भी शामिल है। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने इस साल की शुरुआत में आज़ाद इंजीनियरिंग में निवेश किया था।
Share with friends

यदि आप (IPO) में निवेश की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छी खबर है। वास्तव में, 20 दिसंबर को एक (IPO) लॉन्च हो रहा है।

यह IPO वर्तमान में ग्रे मार्केट में तेजी से मांग में है। इस IPO का विषय आज़ाद इंजीनियरिंग है। निवेशक इस IPO में 20 दिसंबर से दांव लगा सकते हैं। इस आईपीओ के लिए दांव लगाने की अंतिम तारीख 22 दिसंबर है। तेलंगाना में स्थित इस कंपनी ने आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ की मूल्य श्रेणी को ₹499 से ₹524 प्रति शेयर तक निर्धारित किया है।

आज़ाद इंजीनियरिंग के आईपीओ का आकार 740 करोड़ रुपये है और इसमें शेयरों के नए इश्यू के साथ-साथ 500 करोड़ रुपये की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) भी शामिल है। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने इस साल की शुरुआत में आज़ाद इंजीनियरिंग में निवेश किया था।

error: